zomato Zomato Delivery Boy Case In hindi, Hitesha Chandrani Vs Kamraj

नमस्कार दोस्तों हम इस पोस्ट Zomato Delivery Boy Case In hindi, Hitesha Chandrani Vs Kamraj में आपको Zomato Delivery Boy Case In hindi, Hitesha Chandrani Vs Kamraj के में पूरी जानकारी देने वाले हैं|

तो चलिये बिना किसी देरी के शुरू करते हैं Zomato Delivery Boy Case In hindi, Hitesha Chandrani Vs Kamraj –

Zomato Delivery Boy Case: बेंगलुरु से बीते दिनों Zomato से संबंधित एक खबर सामने आई थी. यहां एक डिलीवरी ब्वॉय कामराज द्वारा एक महिला ग्राहक को मुक्का मारने का मामला सामने आया था. इसके बाद Zomato द्वारा आनन-फानन में कामराज को नौकरी से निकाल दिया गया था. Zomato Delivery Boy Case In hindi

Zomato Delivery Boy Case In hindi, Hitesha Chandrani Vs Kamraj
Kamraj (Zomato Delivery Boy)

इसके बाद कामराज ने अपना पक्ष रखा जिसके बाद लोग कामराज के समर्थन में आ गए और सोशल मीडिया पर जोमैटो से संबंधित मीम्स (Zomato Memes) वायरल होने लगे और लोग कामराज को सपोर्ट करते दिखे. 

image 22 Zomato Delivery Boy Case In hindi, Hitesha Chandrani Vs Kamraj
Hitesha Chandraani

इसके बाद जोमैटो के कोफाउंडर द्वारा एक बयान जारी किया गया, जिसमें उन्होंने बताया कि हम पीड़िता के मेडिकल खर्चे को देख रहे हैं, साथ ही डिलीवरी ब्वॉय (Zomato delivery Boy) के संपर्क में भी हैं.

Zomato Delivery Boy Case In hindi

जोमैटो द्वारा बताया गया कि कामराज को कुछ दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया गया है, हालांकि उसके पैसे कवर किए जा रहे हैं, बता दें कि इस मामले की जांच पुलिस भी कर रही है. जोमैटो के कोफाउंडर ने आगे कहा कि कामराज ने लगभग 5000 डिलीवरी किए हैं और उसकी रेटिंग 4.7 है. जो अबतक की सबसे ज्यादा रेटिंग हैं. वह हमारे साथ करीब 26 महीनों से जुड़ा हुआ है.

जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय और बेंगलुरु की महिला कस्टमर के बीच मारपीट के मामले में नया मोड़ आया है और अब लड़की हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) ने बेंगलुरु छोड़ दिया है. हितेशा ने सोशल मीडिया पर एड्रेस लीक होने के बाद सुरक्षा के मद्देनजर यह फैसला किया है. बता दें कि हितेशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने उन पर हमला किया था.

Ipl T20 Schedule 2021 List in Hindi

Zomato Delivery Boy Case In hindi, Hitesha Chandrani Vs Kamraj

हितेशा ने इस कारण छोड़ दिया बेंगलुरु

द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने कहा, ‘जब हम उनके घर गए तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला.’ एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि हितेशा बेंगलुरु में रहने से डर रही थीं, क्योंकि लोग एफआईआर के बारे में बात करने के लिए उनके घर आ सकते हैं. बता दें कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर हो रहे हैं, जिसमें हितेशा के बेंगलुरु के घर का पता बताया जा रहा है.

डिलिवरी बॉय ने हितेशा पर किया केस

इससे पहले जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय कामराज की शिकायत पर हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था. कामराज की शिकायत पर बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में हितेशा चंद्राणी के खिलाफ आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है. वहीं हितेशा के आरोप लगाने के बाद पुलिस ने कामराज को गिरफ्तार कर लिया था.

क्या है पूरा मामला Zomato Delivery Boy Case In hindi

बता दें कि बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा (Hitesha Chandranee) ने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन उन्हें ये ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला. ऑर्डर टाइम पर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें. हितेशा ने कहा कि जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं, तो डिलिवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से मना कर दिया.

हितेशा चंद्राणी ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह काफी अग्रेसिव हो गया और गुस्से में जोर जोर से उन पर चिल्लाने लगा. वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की. इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा. इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया. इंस्टाग्राम वीडियो में चंद्राणी ने बताया है कि वह चिल्लाईं लेकिन उनके पड़ोसी मदद के लिए नहीं आए.Zomato Delivery Boy Case In hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *