oyo latest news in hindi

Oyo Latest News In Hindi Oyo Latest News In Hindi

NCLT के आदेश में कहा गया है कि ओयो होटल्स एंड होम्स के क्रिएटर्स को इंटरिम रिजॉल्यूशन प्रोफेशनल को 15 अप्रैल से पहले अपने क्लेम सौंपने को कहा गया है।Oyo Latest News In Hindi

Highlights

  1. NCLT की अहमदाबाद की एक बेंच ने ओयो ग्रुप की एक सब्सिडियरी ओयो होटल्स एंड होम्स प्राइवेट लिमिटेड (OHHPL) के खिलाफ कॉरपोरेट इन्सॉल्वेंसी प्रोसिडिंग को मंजूरी दी है।
  2. इसी आदेश की एक पीडीएफ सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रही है।
  3. NCLT के इस आदेश को ओयो ने NCLAT में चुनौती दी है।

Also read About REET

नई दिल्ली
ऐसी खबरें चल रही हैं कि हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र की कंपनी ओयो (OYO Rooms) ओयो ने बैंकरप्सी (दिवालिया) के लिए आवेदन किया है। लेकिन यह वास्तविकता नहीं है। दरअसल नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) की अहमदाबाद की एक बेंच ने ओयो ग्रुप की एक सब्सिडियरी ओयो होटल्स एंड होम्स प्राइवेट लिमिटेड (OHHPL) के खिलाफ कॉरपोरेट इन्सॉल्वेंसी प्रोसिडिंग को मंजूरी दी है। यह मंजूरी एक ऑपरेशनल क्रिएटर द्वारा 16 लाख रुपये के बकाए को लेकर ओयो होटल्स एंड होम्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ फाइल की गई ऐप्लीकेशन पर बेस्ड है।

NCLT के आदेश में कहा गया है कि ओयो होटल्स एंड होम्स के क्रिएटर्स को इंटरिम रिजॉल्यूशन प्रोफेशनल को 15 अप्रैल से पहले अपने क्लेम सौंपने को कहा गया है। इंटरिम रिजॉल्यूशन प्रोफेशनल केयूर जगदीशभाई शाह हैं। इसी आदेश की एक पीडीएफ सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रही है और ऐसी अफवाहें पैदा हो गईं कि ओयो ग्रुप ने बैंकरप्सी के लिए आवेदन दिया है।

ओयो के सीईओ ने ट्वीट कर बताई सच्चाई

Oyo Latest News In Hindi
Oyo Latest News In Hindi

NCLT के इस आदेश को ओयो ने NCLAT में चुनौती दी है। इस बारे में ओयो रूम्स के फाउंडर व सीईओ ने जानकारी दी है और साथ ही ओयो ग्रुप के दिवालिया होने की खबरों पर स्पष्टीकरण भी दिया है। रितेश अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा है कि ऐसे मैसेज सर्कुलेट हो रहे हैं कि ओयो ने दिवालिया होने के लिए आवेदन किया है। लेकिन ये खबरें गलत हैं। एक वादी ने ओयो की सब्सिडियरी से 16 लाख रुपये के बकाए की मांग करते हुए NCLT में याचिका डाली थी। हालांकि ओयो पहले ही यह भुगतान कर चुकी है। ओयो ने NCLT के आदेश को NCLAT में चुनौती दी है। ओयो महामारी के प्रभाव से धीरे-धीरे उबर रही है और हमारे सबसे बड़े बाजारों में कंपनी मुनाफे के साथ परिचालन कर रही है।

Oyo Latest News In Hindi

Tweet Of Ritesh Agarwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *